Breaking News

2024 लोकसभा चुनाव: भाजपा प्रत्याशी ने शिवपाल यादव के बयान पर पलटवार किया, कहा-गुंडों का सरदार

 

बदायूं में सोशल मीडिया पर सियासी वार के बीच भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय सिंह ने सपा प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव को गुंडों का सरदार बताया है। उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव का स्वभाव गुंडई का रहा है। वह गुंडों को हमेशा संरक्षण देते रहे हैं। मगर अब भाजपा की सरकार है, जो जीरो टॉलरेंस नीति पर कायम है। जो गुंडई करते हैं, अब उनसे डरने की जरूरत नहीं है। जो जैसा करेगा वो वैसा भरेगा।

दरअसल, सपा के महासचिव व बदायूं सीट से प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव का एक वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ था। इसमें चुनाव प्रचार के दौरान वह कह रहे हैं कि हमें वोट नहीं दिया तो हिसाब-किताब होगा। इस बयान को लेकर शनिवार को भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय सिंह ने कुछ मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत के दौरान प्रतिक्रिया देते हुए शिवपाल को गुंडों का सरदार बताया।

सपा के उम्मीदवार बदलने के प्रकरण का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वैसे तो यह उनके परिवार का अंदरूनी मामला है। वह इस पर बोलना नहीं चाहते लेकिन फिर भी मुझे लगता है कि चाचा को भतीजे ने फंसा दिया। उनके मुताबिक सपा एक परिवार की पार्टी है। परिवार में लड़ाई है। बार- बार प्रत्याशी  बदल रहे हैं पर परिवार से ही प्रत्याशी मिल रहा है।

About TSS-Admin

Check Also

बोर्ड परीक्षा में सी.एम.एस. कैम्ब्रिज का शानदार प्रदर्शन

लखनऊ, 24 मई। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के कैम्ब्रिज सेक्शन के मेधावी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *