Breaking News

Aligarh समाचार: दो हादसों में एक छात्र और एक महिला की मृत्यु, परिवारों में शोक

 

कोतवाली क्षेत्र में अलग-अलग हुए दो हादसों में एक छात्र और एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराया है।

11 अप्रैल की दोपहर दो बजे बाइक से परीक्षा देने जा रहे गांव जाखुर निवासी 19 वर्षीय धर्मेंद्र की गोंडा मार्ग पर रामनगरिया के समीप सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। इसमें घायल धर्मेंद्र को सीएचसी इगलास लाया गया जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह बौहरे हरी सिंह कॉलेज में बीए तृतीय वर्ष के छात्र थे। उनकी मौत से तीन बहनों और भाई सहित परिवार वालों का रोकर बुरा हाल था।

हाथरस के कस्बा मेंडू निवासी जाकिर अपनी पत्नी रेशमा (26), बेटी आल्फिया, पुत्र सोहेब व अवान के साथ ईद पर ई रिक्शा से साढ़ू के गांव कजरौठ जा रहे थे। हाथरस रोड पर गांव कारस के समीप ई रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में रेशमा की मौके पर ही मौत हो गई। पति व बच्चे घायल हो गए। उन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

इलाज के दौरान दम तोड़ा

 

खैर कोतवाली के गांव उदयपुर निवासी बाबूलाल पुत्र कारे सिंह के अनुसार 23 मार्च की रात उनका भतीजा अजीत अपने मित्र के साथ बाइक से शादी समारोह से लौट रहा था। गोंडा रोड पर गांव बलकन नगरिया के समीप एक कार ने पीछे से टक्कर मार दी थी, जिसमें वह घायल हो गया था। आगरा की निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था, जहां 28 मार्च को उसकी मौत हो गई। उनकी तहरीर पर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज हो गई है।

About TSS-Admin

Check Also

बोर्ड परीक्षा में सी.एम.एस. कैम्ब्रिज का शानदार प्रदर्शन

लखनऊ, 24 मई। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के कैम्ब्रिज सेक्शन के मेधावी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *