Breaking News

अमेश पाल का हत्याकांड: असद दो बार उमर से मिला था और अली पांच बार शूटरों से मिला था

 

 

उमेश पाल हत्याकांड से पहले शूटरों ने माफिया अशरफ से ही नहीं,बल्कि जेल में बंद अतीक अहमद के बेटों उमर व अली से भी मिले थे। लखनऊ जेल में बंद उमर से मुख्य शूटर असद ने दो तो नैनी जेल में बंद अली से शूटर गुलाम, गुड्डूू मुस्लिम व अरमान ने पांच बार मुलाकात की थी। जेल भेजे गए आरोपियों से पूछताछ में यह खुलासा हुआ है।

उमर व अली का एक दिन पहले ही पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में रिमांड बनवाया है। सूत्राें के मुताबिक विवेचना के दौरान पुलिस ने इस मामले में जब अतीक व उससे जुड़े लोगों से पूछताछ की तो बेहद अहम खुलासे हुए। इस बात के भी सबूत मिले कि उमर व अली को इस हत्याकांड की साजिश की पूरी जानकारी थी। यह बात पहले ही सामने आ चुकी है कि असद व अन्य शूटर बरेली जेल में अशरफ से मिलने गए थे।

उधर पुख्ता सूत्रों का कहना है कि असद के दोस्त आतिन जफर ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि उमेश पाल हत्याकांड से पहले असद दो बार लखनऊ जेल में अपने भाई उमर से मिलने गया था। बरेली जेल में अपने चाचा अशरफ से मिलकर लौटते वक्त असद लखनऊ में महानगर स्थित फ्लैट में रुक गया था। इसके बाद उसने दो बार उमर से मुलाकात की। फिर वह अपना फोन व एटीएम वहीं छोड़कर प्रयागराज चला आया था।

About TSS-Admin

Check Also

01 मार्च से 22 मई तक कुल 49368.49 लाख रुपये कीमत की शराब, ड्रग, बहुमूल्य धातुएं व नकदी जब्त की गयी।

लखनऊ। प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी, श्री नवदीप रिणवा ने बताया कि उत्तर प्रदेश में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *