Breaking News

“हमारी सरकार आते ही हम कानून बना कर पेपर लीक से भी मुक्ति दिलाएंगे”- पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ज़ी ने कहा

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ज़ी और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ज़ी गाज़ियाबाद में संयुक्त प्रेस वार्ता के माध्यम से मीडिया से बातचीत करेंगे।

कल ही दिनांक 17 अप्रैल को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी ज़ी सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थन में रोड शो करेंगी।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के चेयरमैन डॉ0 सी0पी0 राय ने कहा कि पूरे देश में बदलाव की लहर चल रही है। बीते 10 साल में मोदी सरकार ने जनता से किए हुए किसी वादे को पूरा नहीं किया, इन्होंने जनता को सिर्फ छला है। 10 साल से जनता सिर्फ जुमला सुन रही है, मन की बात सुन रही है, लेकिन काम की बात आज तक कभी भाजपा नेताओं के मुंह से नहीं निकली है। जनता अब अपने मन की बात भाजपा नेताओं को बताएगी। केंद्र में बदलाव होगा। मोदी सरकार की विदाई तय है।

खुले मंचों के माध्यम से बीजेपी के सांसद और नेता संविधान को बदलने की बात कह रहे हैं, जो लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा है।

आगे उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सभी महत्वपूर्ण मोर्चाे पर पूरी तरह विफल रही है, चाहे वह महंगाई, बेरोजगारी, मणिपुर में हिंसा, बढ़ती असमानता और किसानों और मजदूरों की गिरती स्थिति को नियंत्रित करना हो। देश का किसान, नौजवान, छात्र महिलाएं समेत सभी वर्ग बीजेपी की जनविरोधी नीतियों से परेशान हैं। आज बीजेपी की गलत नीतियों का खामियाजा देश की जनता भुगत रही है।

युवाओं के मुद्दे पर डॉ0 सी0पी0 राय ने कहा कि युवाओं को रिकॉर्ड बेरोजगारी की गंभीर चुनौती का सामना करना पढ़ रहा है। हर साल लाखों छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं में सम्मिलित होते हैं, परीक्षा के बाद पता चलता है कि पेपर लीक हो गया है। बीजेपी सरकार में सिर्फ युवाओं के सपनों को कुचला गया, उनके साथ धोखा और छलावा किया गया।

श्री राय ने कहा कि हमारी गारंटी है कि सरकार बनते ही हम खाली पड़े 30 लाख सरकारी पदों को भरेंगे। हर शिक्षित युवा को पहली नौकरी पक्की योजना के तहत 1 लाख रू सालाना की नौकरी देंगे। हमारी सरकार आते ही हम कानून बना कर पेपर लीक से भी मुक्ति दिलाएंगे

 

About TSS-Editor

Check Also

अपनी समस्याओं को लेकर,जनपद न्यायालयकर्मी आंदोलित

जनपद न्यायालय कर्मचारी लंबे समय से अपनी मांगों को विभिन्न सक्षम प्राधिकारियों के समक्ष अपनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *