Breaking News

CSK का मुकाबला PBKS का मैदान रिपोर्ट: जानें आज की पिच कैसी रहेगी: चेन्नई में कौन जीतेगा?

आईपीएल 2024 के 49वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स एक दूसरे से भिड़ेंगी। यह मैच 1 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। लीग में अब तक दोनों टीमों का सफर एक-दूसरे से काफी अलग रहा है। जहां सीएसके ने अपने नौ मैचों में पांच जीत हासिल की हैं, वहीं पीबीकेएस ने अपने नौ मैचों में सिर्फ तीन जीत हासिल की हैं। सीएसके अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। दूसरी ओर पीबीकेएस की टीम टेबल में आठवें स्थान पर मौजूद है। दोनों टीमों के लिए आज होने वाला यह मुकाबला काफी अहम है। पंजाब के लिए लीग में बने रहने और चेन्नई के लिए टॉप 4 के लिए यह मैच जीतना जरूरी है।

कैसा रहा है हालिया प्रदर्शन

दोनों टीमों ने अपने पिछले मैच जीत हासिल की है। चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद जैसी अच्छी टीम को अपने होम ग्राउंड पर 78 रनों से हराया था। ऐसे में सीएसके को उसके होम ग्राउंड पर हराना काफी मुश्किल काम हो गया है। दूसरी ओर, पीबीकेएस ने अपने आखिरी गेम में इतिहास रचा। उन्होंने न सिर्फ केकेआर को उसी की सरजमीं पर हराया, बल्कि लीग के इतिहास में सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा भी किया। जॉनी बेयरस्टो, प्रबसिमरन सिंह और शशांक सिंह की पारियों ने पीबीकेएस को आठ गेंद रहते 262 रनों का पीछा करने में मदद की। ऐसे में सीएसके की टीम उन्हें हल्के में लेने की भूल नहीं करेगी। ऐसे में आइए इस मैच के लिए कि आज होने वाले मैच के लिए पिच कैसी रहेगी।

चेन्नई बनाम पंजाब पिच रिपोर्ट

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच आज शाम 7:30 बजे चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाला है। यह वेन्यू को सालों से अपनी धीमी पिच के लिए जाना जाता रहा है। हालांकि, मौजूदा सीजन में, एक मैच को छोड़कर, यह बल्लेबाजी के लिए अच्छा रहा है। स्पिनरों को इस मैच में पिच से मदद मिलने की उम्मीद है। पेसर्स को धीमे और वाइड यॉर्कर का इस्तेमाल करने की जरूरत होगी। वरना बल्लेबाजों का बोल बाला रहने की उम्मीद है। बल्लेबाजों को पावरप्ले के ओवरों में फील्ड का फायदा उठाना होगा।

दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स: रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, शिवन दुबे, समीर रिजवी, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान

पंजाब किंग्स: जॉनी बेयरस्टो , प्रभसिमरन सिंह , राइली रूसो, सैम करन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह , आशुतोष शर्मा , हरप्रीत बराड़ , कगिसो रबाडा , अर्शदीप सिंह , हर्षल पटेल

 

About TSS-Admin

Check Also

शतरंज प्रतियोगिता में सी.एम.एस. छात्र ने जीता प्रथम पुरस्कार

लखनऊ, 1 मई। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर प्रथम कैम्पस के कक्षा-1 के छात्र वियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *