Breaking News

खेल खेलकर मौत: मां खेत से गेहूं की फसल काट रही थी, तो छोटा बच्चा गड्ढे में गिर गया। भयानक जान गयी

 

फिरोजाबाद में गेहूं काटने खेत पर गई मां के साथ गए मासूम बेटा खेलते-खेलते तालाब किनारे जा पहुंचा। तालाब किनारे पैर फिसलने से वह डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। समीप ही भट्टे पर काम कर रहे मजदूरों ने बच्चे के देखा तो शोर मचाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

थाना मटसेना क्षेत्र के खरसुली निवासी संजू कुमार जयपुर में मजदूरी करते हैं। गांव में पत्नी, दो बेटे और दो बेटी रहते थे। बृहस्पतिवार को संजू कुमार की पत्नी सुनीता देवी अपने छोटे बेटे 11 वर्षीय मनीष कुमार के साथ खेत में गेहूं काटने के लिए गई थी। तभी बालक खेलते खेलते खेत ईंट के भट्टे के पास ही एक पानी भरे तालाब में पैर फिसलने के कारण डूब गया। कुछ देर बाद भट्टे पर काम कर रहे मजदूरों ने तालाब किनारे का दृश्य देखा तो शोर मचा दिया। शोर सुनकर महिला ने अपने बच्चे की तलाश की, लेकिन वो वहां नहीं था।

मौके पर जाकर जब महिला ने देखा तो बेटे का शव देख चीखने चिल्लाने लगी। मौके पर पहुंचे परिजन बच्चों को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। रोती बिलखती मां का कहना है कि उसे क्या पता था कि वह गेहूं काटती रह जाएगी और उसका बेटा दुनिया छोड़ जाएगा। मां की आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। थाना प्रभारी प्रेम शंकर पांडेय ने बताया कि खेलने के दौरान पैर फिसलने से तालाब में गिरकर बालक की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

About TSS-Admin

Check Also

बोर्ड परीक्षा में सी.एम.एस. कैम्ब्रिज का शानदार प्रदर्शन

लखनऊ, 24 मई। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के कैम्ब्रिज सेक्शन के मेधावी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *