Breaking News

“दो और दो प्यार”ओपनिंग डे पर ही ढेर हुई और “LSD 2” ने खुद के पहले दिन इतनी कमाई की

विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति स्टारर ‘दो और दो प्यार’ और एकता कपूर की ‘एलएसडी 2’ 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं ‘दो और दो प्यार’ और ‘लव सेक्स और धोखा 2’ के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है। निर्देशक दिबाकर बनर्जी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ का विद्या बालन और प्रतीक गांधी की ‘दो और दो प्यार’ से क्लैश है। दोनों ही फिल्मों ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाई नहीं की है। कमाई पहले दिन शुरुआत काफी निराशाजनक रही है।

दो और दो प्यार की पहले दिन की कमाई

‘एलएसडी 2’ और ‘दो और दो प्यार’ को लोग से मिले जुले रिव्यू मिले हैं। वहीं फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है। फिल्म ‘दो और दो प्यार’ सिनेमाघरों में अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 50 लाख रुपये की कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है। मूवी ने उम्मीद से भी कम कमाई की है।

एलएसडी 2 की पहले दिन की कमाई

एकता कपूर की ‘एलएसडी 2’ को लेकर लोग के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा था, लेकिन फिल्म की कमाई देखकर लगता है कि दर्शकों को इस मूवी की कहानी कुछ खास पसंद नहीं आई है। इस रिलेशनशिप ड्रामा ने सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन महज  15 लाख रुपये से कमाई की। फिल्म की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 9.10 रही।

एलएसडी 2 और दो और दो प्यार के बारे में

फिल्म ‘दो और दो प्यार’ में विद्या बालन के अलावा प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी लीड रोल में दिखाई दिए। फिल्म का निर्माण समीर नायर, दीपक सहगल, तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर और स्वाति अय्यर चावला ने किया है। वहीं ‘एलएसडी 2 ‘दिबाकर बनर्जी के डायरेक्शन और एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म में मल्टीपल स्टोरीज देखने को मिलती है।

About TSS-Admin

Check Also

Esha Deol ने धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की शादी को 44 साल बाद मां-पापा की तस्वीर शेयर की

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र आज, 2 मई 2024 को अपनी शादी के 44 साल पूरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *