Breaking News

बीबीडी अकादमी में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन’: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,अनुकरणीय सेवा के लिए सम्मानित”

गोमती नगर एक महत्वपूर्ण अवसर का गवाह बना जब प्रतिष्ठित बाबू बनारसी दास बैडमिंटन अकादमी ने ‘प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन’ की मेज़बानी की, जहाँ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को देश की रक्षा के लिए उनकी अनुकरणीय सेवा के लिए सम्मानित किया गया। अध्यक्ष विराज सागर दास के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में देश की संप्रभुता और सुरक्षा की रक्षा में राजनाथ सिंह जैसे नेताओं द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला गया।

बीबीडी अकादमी में ‘प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन’ ने देश की प्रगति और विकास में उल्लेखनीय व्यक्तियों के योगदान को पहचानने और जश्न मनाने के लिए एक मंच के रूप में कार्य किया। इसी भावना के साथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को भारत की रक्षा क्षमताओं को मज़बूत करने में उनके अटूट समर्पण और नेतृत्व के लिए सम्मानित किया गया।

अध्यक्ष विराज सागर दास ने अपने संबोधन में राष्ट्र की सुरक्षा सुनिश्चित करने में राजनाथ सिंह जैसे नेताओं की महत्वपूर्ण भूमिका को रेखांकित किया। उन्होंने सशस्त्र बलों के आधुनिकीकरण और समसामयिक सुरक्षा चुनौतियों से निपटने के लिए उनकी तैयारियों को बढ़ाने में रक्षा मंत्री के अथक प्रयासों के लिए आभार व्यक्त किया।

इस कार्यक्रम में संयोजक अध्यक्ष विराज सागर दास और अलका दास द्वारा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों ने राष्ट्रीय रक्षा के प्रति राजनाथ सिंह की दृढ़ प्रतिबद्धता और एक मज़बूत, अधिक सुरक्षित भारत के लिए उनके दृष्टिकोण की प्रशंसा की।

अपने स्वीकृति भाषण में, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उन्हें दिए गए सम्मान के लिए आभार व्यक्त किया और देश की क्षेत्रीय अखंडता और संप्रभुता की रक्षा के लिए अपने अटूट संकल्प को दोहराया। उन्होंने युवाओं में उत्कृष्टता और देशभक्ति की भावना को बढ़ावा देने के लिए बाबू बनारसी दास बैडमिंटन अकादमी के प्रयासों की तारीफ़ की।

बीबीडी अकादमी में ‘प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन’ ने राष्ट्र की सेवा के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले व्यक्तियों को पहचानने और सम्मानित करने के महत्व की एक मार्मिक याद दिलाई।

जैसे ही कार्यक्रम समाप्त हुआ, उपस्थित सम्मानित जन, युवाओं के बीच देशभक्ति और उत्कृष्टता की भावना को नयी सीमाओं तक पहुँचाने के लिए बाबू बनारसी दास बैडमिंटन अकादमी के प्रयासों की गहरी सराहना के साथ रवाना हुए।

About TSS-Editor

Check Also

अपनी समस्याओं को लेकर,जनपद न्यायालयकर्मी आंदोलित

जनपद न्यायालय कर्मचारी लंबे समय से अपनी मांगों को विभिन्न सक्षम प्राधिकारियों के समक्ष अपनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *