Breaking News

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही की शैतानी चाल का जादू नहीं चला, बल्कि अभिरा की हुई चांदी ही चांदी

राजन शाही का मोस्ट पॉपुलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों अपनी कहानी से ज्यादा तो स्टार कास्ट को लेकर चर्चा में है। इस शो में हाल ही में एक बड़ा बदलाव आया। शो के दो लीड स्टार शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे निकल दिया गया और अरमान और रूही के रोल में नए स्टार्स की एंट्री हुई है। वहीं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में होली के बाद भी जबरदस्त इमोशनल ड्रामा देखने को मिलने वाला है। रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और समृद्धि शुक्ला स्टारर शो अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रहा है।

रूही की चाल से अभिरा का हुआ फायदा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में अभिरा को अरमान के प्रति अपने प्यार का एहसास होने लगेगा। रूही जो पहले से ही अरमान से प्यार करती है। वह अभिरा को अरमान से दूर करने के लिए होली में अपने चाल से सबको अपने और अरमान के प्यार के बारे में बता देगी। वहीं इन सब के बीच अभिरा के लिए सभी के दिल में प्यार देखने को मिलेगा।

अभिरा की हुई चांदी ही चांदी

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे विद्या एक बार फिर अरमान और अभिरा को करीब लाने की कोशिश करती है। होता कुछ ऐसा है कि अभिरा की इयररिंग गलती से अरमान की शर्ट में उलझ जाती है। अरमान-अभिरा हमेशा की तरह खेल-खेल में झगड़ करते हैं। अरमान फिर अभिरा को उसकी इयररिंग दे देता है। हालांकि, विद्या उसे रोक देती है। विद्या उसे कहती है कि अभिरा को इयररिंग देने के बजाय सीधा इयररिंग पहना दे। जैसे ही अरमान उसे इयररिंग पहनने की कोशिश करता है। दोनों के बीच रोमाटिंक सीन देखने को मिलता है।

अरमान का नया अवतार

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे संजय अभिरा को पोद्दार का घर छोड़ने के लिए कहता है क्योंकि वह उसके बेटे कृष की जिंदगी में दखल देने लगती है। अरमान-अभिरा के लिए एक बार फिर से सबसे लड़ाई करता है और संजय से कहता है कि वह उसे इज्जत से बात करे। अरमान, संजय से अभिरा से माफी मांगने के लिए कहता है क्योंकि उसने उसका अपमान किया है। अरमान का ये रूप देखकर सभी लोग चौकने वाले हैं।

 

About TSS-Admin

Check Also

Esha Deol ने धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की शादी को 44 साल बाद मां-पापा की तस्वीर शेयर की

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र आज, 2 मई 2024 को अपनी शादी के 44 साल पूरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *