Breaking News

फिसली खरगे की जुबान ने कहा, “राहुल गांधी ने अपनी जान दी, उनके टुकड़े-टुकड़े हो गए।”

बीते दिन दिल्ली के रामलीला मैदान में विपक्षी दलों के I.N.D.I.A गठबंधन की महरैली का आयोजन किया गया था। इस रैली में राहुल गांधी, सोनिया गांधी, तेजस्वी यादव समेत तमाम विपक्षी दलों के गठबंधन के नेता शामिल हुए थे। सभी ने रैली के मंच से केंद्र सरकार पर निशाना साधा। हालांकि, जब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे मंच पर बोलने पहुंचे तो उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिससे अब विरोधी उनका मजाक बना रहे हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला।

राहुल गांधी को बताया शहीद

रामलीला मैदान में विपक्षी दलों की महारैली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने राहुल गांधी को शहीद बता दिया। उन्होंने मंच से कहा- “हमने तो देश को आजादी दिलाने के लिए लड़ाई की, खून बहाया। देश को एक रखने के लिए इंदिरा गांधी ने अपनी जान दी। राहुल गांधी ने अपनी जान दी, उनके शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए। और वैसे ही इंदिरा गांधी ने देश को एक रखने के लिए 32 गोलियां खाईं।

भाजपा नेता ने उठाए सवाल

भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित मालवीय ने मल्लिकार्जुन खरगे के इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए मालवीय ने लिखा- ” देश के लिए राहुल गांधी जी ने अपनी जान दी, उनके शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए। जब तक राहुल गांधी का हिसाब नहीं कर देते, तब तक मल्लिकार्जुन खड़गे जी चैन से नहीं बैठेंगे। वीडियो से एक बात और साबित हो गई कि 5,000 लोग भी रैली में नहीं थे।”

पहले भी ऐसे बयान दे चुके हैं खरगे

ऐसा पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी को लेकर मल्लिकार्जुन खरगे की जुबान फिसली हो। बीते साल नवंबर महीने में विधानसभा चुनाव के दौरान भी खरगे ने ऐसा ही बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि इस देश की एकता के लिए राहुल गांधी जैसे नेताओं ने अपनी जान दे दी है। हालांकि, उन्हें तुरंत ही अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने कहा कि मैंने गलती से राजीव की जगह राहुल गांधी का नाम ले लिया।

About TSS-Admin

Check Also

रायबरेली से राहुल उम्मीदवार, उत्तर प्रदेश में जागी उम्मीदे हजार , भाजपा की तीन चरणों की हार सातों में रहेगी बरकरार।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अभय दुबे ने जारी बयान में कहा कि उत्तर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *