Breaking News

Lok Sabha चुनाव 2024: यूपी की कैराना सीट पर वोटर्स की चिंताएं क्या हैं? सत्ता संग्राम में चाय पर चर्चा देखें

 

‘गरीबों को मुफ्त राशन दे रही सरकार’

मतदाताओं ने कहा कि सरकार गरीबों को मुफ्त राशन दे रही है। बसपा का क्षेत्र में कोई प्रभाव नहीं है। रालोद ने भाजपा से गठबंधन करके अपनी विश्वसनीयता खोई है। युवाओं के अंदर यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने का गुस्सा भी देखा गया। युवाओं ने क्षेत्र में मेडिकल कालेज, गर्ल्स उच्च शिक्षा कॉलेज, खेल का मैदान बनवाने की मांग की।

‘योगी सरकार के शासन में गुंडे जेल के अंदर’

सपा प्रत्याशी इकरा हसन के बारे में कहा कि वो नया चेहरा हैं और शिक्षित युवा है। इकरा हसन का परिवार का सपोट करता है। इसलिए उनका झुकाव इकरा हसन की और है। वहीं मतदाताओं ने यह भी कहा कि मोदी और योगी सरकार के शासन में गुंडे जेल के अंदर चले गए। यहां कानून व्यवस्था की स्थिती अच्छी है।

मतदाताओं से उनके मन की बात पूछी

बुधवार सुबह कैराना में कलस्यान चैपाल के सामने चाय की दुकान पर अमर उजाला की सत्ता संग्राम टीम ने मतदाताओं से उनके मन की बात पूछी। इस दौरान मतदाताओं ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी प्रदीप चैधरी चुनाव जीतने के बाद जनता के बीच बहुत कम आएं।

‘सत्ता संग्राम’ में खुलकर बोले मतदाता

सुबह 8 बजे चाय की दुकान पर अमर उजाला की सत्ता संग्राम टीम के सामने मतदाताओ ने खुलकर अपने मन की बात कही। इस दौरान जहा भाजपा प्रत्याशी प्रदीप चैधरी के जनता के बीच नहीं आने की बात सामने आई, वहीं लोगों ने मोदी-योगी सरकार में कानून व्यवस्था को अच्छा बताया।

 

‘पांच साल से क्षेत्र में विकास नहीं हुआ’

चाय पर चर्चा के दौरान एक शख्स ने कहा कि पांच साल से क्षेत्र में विकास नहीं हुआ है।

‘चुनाव के दौरान कोई झगड़ा ना हो’

चाय पर चर्चा के दौरान युवा मोहम्मद आरिस ने कहा कि यहां बहुत सारी समस्याएं हैं। युवाओं के लिए स्टेडियम नहीं है, पुलिस भर्ती रद्द हो गई, उसका  पता नहीं वो कब होगी, होगी भी नहीं होगी। लड़कियों के लिए कॉलेज नहीं है। मेडिकल कॉलेज नहीं है। यहां एक प्रत्याशी ने लड़कियों के लिए कॉलेज खुलवाने का वादा किया है। एक बुजुर्ग ने कहा कि चुनाव के दौरान कोई झगड़ा ना हो। शांति पूर्व और ईमानदारी का चुनाव होना चाहिए।

लाइव देखें चाय पर चर्चा

कब और कहां होंगे कार्यक्रम

चाय पर चर्चा जारी

 

स्थानः कैराना के बस स्टैंड

दोपहर एक बजे युवाओं से चर्चा

 

स्थान: वीवीपीजी कॉलेज

शाम 5 बजे राजनीतिक दलों से चर्चा

 

स्थान: हनुमान धाम के अग्रसेन

08:39 AM, 27-Mar-2024

 

Lok Sabha Election 2024: यूपी की कैराना सीट पर वोटर्स मुद्दे क्या? सत्ता के संग्राम में देखें चाय पर चर्चा

अमर उजाला का चुनावी रथ “सत्ता का संग्राम” आज कैराना और शामली में आयोजित किया जाएगा। संग्राम में युवाओं से चर्चा होगी। साथ ही नेताओं से सवाल पूछे जाएंगे। लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। कैराना पहले कर्णपुरी के रूप में जाना जाता था।

2019 के लोकसभा चुनाव में यहां से भारतीय जनता पार्टी जीती थी। इस बाप भाजपा से प्रदीप चौधरी, सपा से इकरा हसन, बसपा से श्रीपाल राणा आदि चुनाव मैदान में हैं।

कैराना के मतदाता और खासकर युवा सरकार और अपने लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवारों के बारे में क्या सोचते हैं, उनके क्या मुद्दे और आकाक्षाएं और उम्मीदवारों का क्या कहना है। वे किन मुद्दों को लेकर चुनाव में उतरे हैं। इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए अमर उजाला का चुनावी रथ “सत्ता का संग्राम” 27 मार्च को कैराना और शामली में रहेगा।

क्या होगा खास?  

 

इसमें अमर उजाला की टीम मतदाताओं से लेकर युवाओं से रूबरू होगी। ”सत्ता का संग्राम” के तहत अमर उजाला हर वर्ग के मतदाताओं तक पहुंचेगा। इसके जरिए आप अपने क्षेत्र, शहर, राज्य और देश से जुड़े मुद्दों को उठा पाएंगे। अमर उजाला आपको एक मंच दे रहा है। यहां आप अपनी बात रख सकेंगे ताकि जब राजनीतिक हस्तियां चुनावी रैलियां करने आएं तो उन्हें आपसे जुड़े जमीनी मुद्दे भी याद रहें।

About TSS-Admin

Check Also

01 मार्च से 22 मई तक कुल 49368.49 लाख रुपये कीमत की शराब, ड्रग, बहुमूल्य धातुएं व नकदी जब्त की गयी।

लखनऊ। प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी, श्री नवदीप रिणवा ने बताया कि उत्तर प्रदेश में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *