Breaking News

Mathura: वृंदावन में क्रूज ट्रायल फिर टाला , नाविकों ने विरोध प्रदर्शन किया; सांसद हेमा मालिनी से आज मिलेंगे

तीर्थनगरी मथुरा के वृंदावन में केशीघाट से क्रूज का ट्रायल रविवार को विरोध के कारण टल गया। केशीघाट पर मथुरा क्रूज लाइंस के अधिकारी जैसे ही क्रूज पर यात्रियों को चढ़ाने के लिए प्लेटफार्म तैयार करने लगे, तभी स्थानीय नाविकों ने रोष व्यक्त किया। क्रूज के विरोध में प्रदर्शन किया। नारेबाजी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने नाविकों को शांत किया। सोमवार को नाविक हेमामालिनी के निवास पर एवं ब्रज तीर्थ विकास परिषद कार्यालय पहुंचकर अधिकारियों से अपनी बात रखेंगे।

रविवार दोपहर को यमुना में क्रूज चलाने के लिए मथुरा क्रूज लाइंस के अधिकारी जीतेंद्र एवं कैप्टन निहार प्रधान एवं कर्मचारियों की टीम केशीघाट के पास कच्चे घाट पर क्रूज में यात्रियों के चढ़ने के लिए प्लेटफार्म तैयार करने लगे, तभी वहां स्थानीय नाविक एकत्र हो गए और उसका विरोध करने लगे।

अधिकारियों ने मांट पुलिस को मौके पर बुला लिया। एसआई राकेश कुमार ने नाविकों को शांत किया। नाविकों ने एक स्वर में कहा कि सभी नाविक सोमवार को उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद कार्यालय एवं हेमामालिनी के आवास पर जाकर अपनी मांग रखेंगे।

नाविक बलवीर निषाद ने कहा कि प्रशासन ने पहले कृषिभूमि छीन ली और अब उनका सैकड़ों वर्षों से पुस्तैनी काम को भी छीना जा रहा है। विरोध करने वालों में बलबीर निषाद, सतवीर निषाद, दिनेश, गुलाल निषाद, देवो, चंद्रभान, नरेश, सुरेश, श्रीनिषाद, शिशुपाल, हरिचंद्र, जितेंद्र आदि मौजूद रहे।

About TSS-Admin

Check Also

बोर्ड परीक्षा में सी.एम.एस. कैम्ब्रिज का शानदार प्रदर्शन

लखनऊ, 24 मई। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के कैम्ब्रिज सेक्शन के मेधावी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *