Breaking News

एनएबी यूपी राज्य शाखा ने दृष्टिबाधित छात्रों के लिए ‘श्रीकांत’ स्क्रीनिंग की मेज़बानी की

लखनऊ के इंदिरा नगर में नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड (एनएबी) यूपी राज्य शाखा ने दृष्टिबाधित छात्रों के लिए ‘श्रीकांत’ की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया। 1989 में अपनी स्थापना के बाद से, एनएबी यूपी राज्य शाखा ने लखनऊ और पड़ोसी ज़िलों में दृष्टिबाधित व्यक्तियों की शिक्षा और विकास का समर्थन किया है।

फ़िल्म ‘श्रीकांत’ दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की प्रेरक यात्रा को दर्शाती है। बच्चों के उत्साह से प्रेरित होकर, एनएबी यूपी राज्य शाखा ने सक्रिय रूप से जलपान की व्यवस्था के साथ-साथ 70 टिकटों को प्रायोजित किया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि इन युवाओं को बड़े पर्दे पर ‘श्रीकांत’ देखने का अवसर मिले।
पहल के बारे में बोलते हुए, एनएबी यूपी राज्य शाखा के [नाम डालें], [पदनाम] ने कहा, “हम दृष्टिबाधित बच्चों के जीवन को समृद्ध बनाने और एक ऐसे वातावरण को बढ़ावा देने के लिए गहराई से प्रतिबद्ध हैं जहाँ वे विविध अनुभवों का पता लगा सकें। ‘श्रीकांत’ सिर्फ़ एक फिल्म नहीं है; यह अदम्य मानवीय भावना का एक प्रमाण है, और हमारा मानना है कि यह हमारे छात्रों को गहराई से प्रभावित करेगी और उन्हें अटूट दृढ़ संकल्प के साथ अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगी।”
नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड यूपी राज्य शाखा लखनऊ, इंदिरा नगर लखनऊ की यह पहल सभी के लिए समावेशिता, सशक्तिकरण और अवसरों को बढ़ावा देने के लिए संगठन के अटूट समर्पण को रेखांकित करती है।

About TSS-Editor

Check Also

बोर्ड परीक्षा में सी.एम.एस. कैम्ब्रिज का शानदार प्रदर्शन

लखनऊ, 24 मई। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के कैम्ब्रिज सेक्शन के मेधावी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *