Breaking News

वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप के आदर्शो पर चलकर नरेंद्र मोदी कर रहे हैं शक्तिशाली राष्ट्र का निर्माण, राष्ट्रहित में मेनका गांधी को पूर्ण समर्थन दे रहे हैं जिले के लगभग दो लाख वैश्य व्यापारी मतदाता

सुलतानपुर। मुगलिया सल्तनत से‌ सीधी टक्कर लेने वाले राष्ट्र नायक महाराणा प्रताप की जयंती पर जिले के वैश्य व्यापारी समुदाय ने घोषणा किया कि वे आज भी देश और धर्म की रक्षा के लिए सर्वस्व दानी भामाशाह के बताए हुए रास्ते पर अडिग रूप से खड़े हैं और नये भारत‌ के‌ स्वाभिमान नरेंद्र मोदी को पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाने हेतु संकल्पित हैं। इंटरनेशनल वैश्य फेडरेशन के नेशनल एग्जीक्यूटिव मेंबर व पत्रकार एकता संघ के राष्ट्रीय प्रभारी डी पी गुप्ता एडवोकेट ने बताया कि हमारी संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक अग्रवाल, राष्ट्रीय संयुक्त सचिव डा अजय गुप्ता के आह्वान पर देश भर के लगभग 25 करोड़ वैश्य व्यापारी समुदाय, भाजपा को खुल कर समर्थन दे रहा है। इसी कड़ी में आईवीएफ के प्रदेश अध्यक्ष नीरज बोरा विधायक लखनऊ नार्थ के दिशा निर्देश पर पूरे प्रदेश में भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए जोर शोर से अभियान चलाया जा रहा है।

इंटरनेशनल वैश्य फेडरेशन के राष्ट्रीय सदस्य डी पी गुप्ता एडवोकेट पत्रकार ने वैश्य व्यापारी समाज के लोगों के रूझान को देखते हुए घोषणा किया कि सर्व समाज के साथ साथ जिले के लगभग दो लाख वैश्य व्यापारी समाज के विभिन्न घटक 25 मई को शत प्रतिशत मतदान करेंगे जिसके चलते भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी की लाखों वोटों की बढ़त के साथ जीत सुनिश्चित हो गई है। विदित हो कि वैश्य व्यापारी समाज के हर व्यक्ति व दुकानदार का प्रभावशाली संबंध दूसरी अन्य बिरादरी के लोगों के साथ जरूर रहता है , ऐसे में वे अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए उन लोगों से भी बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने का आग्रह अवश्य करें।

About TSS-Editor

Check Also

बोर्ड परीक्षा में सी.एम.एस. कैम्ब्रिज का शानदार प्रदर्शन

लखनऊ, 24 मई। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के कैम्ब्रिज सेक्शन के मेधावी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *