Breaking News

NCW ने कंगना पर विवादित पोस्ट के बाद चुनाव आयोग को पत्र लिखा ,मुश्किल में सुप्रिया।

कंगना रनौत पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत बुरी तरह से घिर गई हैं। भाजपा नेताओं समेत आम लोग भी सुप्रिया पर हमलावर हैं। इस बीच राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने भी कहा है कि उसने निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर कंगना रनौत के खिलाफ की गई टिप्पणी के लिए सुप्रिया श्रीनेत पर कार्रवाई की मांग की है। आइए समझते हैं कि क्या है ये पूरा मामला।

क्यों मचा है हंगामा?

दरअसल, भाजपा ने बीते दिन अभिनेत्री कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। इस ऐलान के ठीक बाद सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से कंगना रनौत की एक तस्वीर शेयर करते हुए अभद्र टिप्पणी की गई थी। जब इस मामले पर हंगामा मचा तो ये पोस्ट डिलीट कर ली गई। अब राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा है कि वह इस मामले में निर्वाचन आयोग से संपर्क करेंगी।

कंगना ने भी सुप्रिया श्रीनेत को दिया जवाब

सुप्रिया श्रीनेत को इस मामले पर कंगना रनौत ने भी जवाब दिया है। कंगना ने कहा- “प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है। क्वीन में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक। हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें जीवन या परिस्थितियों को चुनौती देने वाली यौनकर्मियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है।”

सुप्रिया श्रीनेत ने जारी की सफाई

इस पूरे मामले में घिरने के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी सफाई जारी की है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कहा-  “मेरे फेसबुक और इंस्टा के अकाउंट पर कई लोगों का एक्सेस है. इसमें से किसी व्यक्ति ने आज एक बेहद घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट किया था। मुझे जैसे ही इसकी जानकारी हुई मैंने वह पोस्ट हटा दिया। जो भी मुझे जानते हैं, वह यह अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं किसी भी महिला के लिए व्यक्तिगत भोंडी बात नहीं करती हूँ। मेरी जानकारी में आया है कि यह पोस्ट पहले एक पैरोडी अकाउंट पर चल रहा था. यहां से किसी ने यह पोस्ट उठाकर मेरे अकाउंट पर पोस्ट कर दिया। मैं ऐसा करने वाले की पहचान में लगी हूं। साथ ही मेरे नाम का दुरूपयोग कर बनाए गए पैरोडी अकाउंट को भी X में रिपोर्ट किया है।”

 

About TSS-Admin

Check Also

रायबरेली से राहुल उम्मीदवार, उत्तर प्रदेश में जागी उम्मीदे हजार , भाजपा की तीन चरणों की हार सातों में रहेगी बरकरार।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अभय दुबे ने जारी बयान में कहा कि उत्तर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *