Breaking News

अब सुनील नारायण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके स्पष्ट कर दिया कि वह T20 वर्ल्ड में खेलेंगे या नहीं।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के शानदार प्रदर्शन की एक बड़ी वजह सुनील नारायण का गेंद के साथ बल्ले से भी बेहतरीन प्रदर्शन करना है। सुनील नारायण को इस सीजन केकेआर की टीम से बतौर ओपनिंग बल्लेबाज खेलने का मौका मिला जिसका उन्होंने पूरी तरह से लाभ उठाते हुए अब तक 7 मैचों में 40.86 के औसत से 286 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतकीय और एक अर्धशतकीय पारी भी शामिल है। सुनील के इस प्रदर्शन को देखते हुए आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए उनकी वेस्टइंडीज टीम में वापसी को लेकर भी काफी चर्चा देखने को मिल रही थी, जिसपर अब सुनील नारायण ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पूरी तरह से विराम लगा दिया है। सुनील नारायण ने ये साफ कर दिया कि वह अब वेस्टइंडीज टीम के लिए फिर से खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे।

मैंने जो फैसला लिया उसपर मैं कायम हूं

सुनील नारायण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे उम्मीद है कि आप सभी स्वस्थ होंगे। मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने हाल में जो प्रदर्शन किया उससे आप सभी को काफी खुश हैं। आपमें से कई लोगों ने मेरे प्रदर्शन को देखने के बाद मुझसे कहा कि मैं अपने संन्यास का फैसला वापस लेकर टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लूं। लेकिन मैं आप सभी को ये साफ कर देना चाहता हूं कि मैंने जो फैसला उस समय लिया था उसपर अभी भी कायम हूं। आगामी टी20 वर्ल्ड कप में उन खिलाड़ियों को खेलने का हक है जिन्होंने पिछले कुछ महीनों में लगातार कड़ी मेहनत की है और उन्हें इसका पूरा अधिकार भी है और दिखाने का मौका कि वह टीम को वर्ल्ड कप जिताने की क्षमता रखते हैं। मैं आप सभी को शुभमकामनाएं देता हूं।

 

विंडीज कप्तान ने भी की थी अपील

आईपीएल 2024 में सुनील नारायण ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में शतकीय पारी खेली थी, इस मैच में वेस्टइंडीज टी20 टीम के कप्तान रोवमन पॉवेल राजस्थान की तरफ से खेल रहे थे। उन्होंने इस मैच के बाद नारायण की विंडीज टीम को वापसी को लेकर बयान दिया था कि वह पिछले एक साल से उनके कानों में ये बात डाल रहे हैं। उन्होंने सभी को ब्लॉक कर रखा है। मैंने उनके करीबी लोग कायरन पोलर्ड, ड्वेन ब्रावो और निकोलस पूरन से भी उनकी वापसी को लेकर पूछा था। बता दें कि इस बार टी20 वर्ल्ड कप वेस्टइंडीज और अमेरिका की संयुक्त मेजबानी में 1 जून से खेला जाएगा।

About TSS-Admin

Check Also

शतरंज प्रतियोगिता में सी.एम.एस. छात्र ने जीता प्रथम पुरस्कार

लखनऊ, 1 मई। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर प्रथम कैम्पस के कक्षा-1 के छात्र वियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *