Breaking News

Rampur: युवक ने भैंस की पूंछ लगने से नाराज होकर किसान को मार डाला, थाने में हंगामा, पुलिस ने लाठियां फटकार दी

 

सैफनी में भैंस की पूंछ लगने से गुस्साए युवक ने चाकू से हमला कर भैंस के मालिक राहुल (25) की हत्या कर दी। राहुल की मौत से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को लाठी फटकार भगाया।रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी अजीत को गिरफ्तार कर लिया।

सूचना पर पहुंचे एसपी राजेश द्विवेदी ने परिजनों को कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। हत्या की यह वारदात सैफनी कस्बे के मोहल्ला चौराहा की है। यहां के रहने वाले किसान राहुल के घर के बाहर पशु बंधे थे। बृहस्पतिवार शाम करीब पांच बजे राहुल का पड़ोसी अजीत पांडेय पास से गुजर रहा था।

तभी राहुल की भैंस ने पूंछ मार दी। जिसके बाद आरोपी अजीत पांडेय आग बबूला हो गया और उसकी राहुल से कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी अजीत घर से चाकू ले आया और राहुल के सीने पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। हमले के बाद आरोपी फरार हो गया।

चीख-पुकार मचने पर पहुंचे परिजन राहुल को सैफनी के निजी चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे वहां से रेफर कर दिया गया। परिजन मुरादाबाद के एक अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हत्या से आक्रोशित परिजन और ग्रामीण शव लेकर सैफनी थाने पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया।

 

 

घटना की सूचना पाकर सीओ अतुल कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लोगों को समझाया, लेकिन ग्रामीण नहीं माने। तब पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को लाठी फटकार कर खदेड़ दिया। हंगामा देखते हुए कई थानों की पुलिस फोर्स गांव में तैनात कर दी गई है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर िलया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

21 अप्रैल को होनी है मृतक के भाई की शादी

मृतक राहुल के भाई नीरज की 21 अप्रैल को शादी है। परिवार में शादी की तैयारियां चल रही थीं। हत्या से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। मृतक ने अपने पीछे पत्नी कामिनी और डेढ़ साल के बेटे व छह माह की बेटी को छोड़ा है। मृतक के पिता भगवानदास और मां बेटे का शव देखकर बेसुध हो गए।

About TSS-Admin

Check Also

बोर्ड परीक्षा में सी.एम.एस. कैम्ब्रिज का शानदार प्रदर्शन

लखनऊ, 24 मई। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के कैम्ब्रिज सेक्शन के मेधावी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *