Breaking News

संजय दत्त पत्नी मान्यता के साथ रोमांटिक डिनर एनॉय करते हुए दिखाई दिए, और दोनों ने कोजी फोटो शेयर की

 

संजय दत्त और मान्यता दत्त बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं। संजय दत्त और मान्यता दत्त की शादी को लगभग दो दशक हो गए हैं और आज भी उनकी बॉन्ड देख लोग उनकी हमेशा तारीफ करते रहते हैं। लोगों को संजय दत्त-मान्यता दत्त की जोड़ी बहुत पसंद है। कपल एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे संग रोमांटिक ही नहीं बल्कि साथ में बिताए गए खूबसूरत पलों की भी तस्वीरे और वीडियो शेयर करते रहते हैं। कुछ देर पहले ही संजय दत्त पत्नी मान्यता ने एक रोमांटिक डिनर डेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

संजय दत्त-मान्यता दत्त का रोमांटिक डिनर

मान्यता दत्त ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर पति संजय दत्त के साथ रोमांटिक डिनर डेट के पलों की तस्वीरें इंस्टा स्टोरीज पर शेयर की है। पहली तस्वीर में कपल सेल्फी लेते हुए मुस्कुराते दिख रहे हैं और दूसरी तस्वीर में एक-दूसरे से कोजी होते दिख रहे हैं। इसके अलावा डिनर टेबल की तस्वीर भी शेयर की है।

Sanjay Dutt and Maanayata Dutt shared cozy photos of romantic dinner date

Image Source : INSTAGRAM

संजय दत्त-मान्यता दत्त रोमांटिक डिनर

संजय दत्त-मान्यता दत्त के बारे में

बॉलीवुड में अपने दमदार रोल से एक अलग पहचान बना चुके संजय दत्त ने मान्यता संग इस साल फरवरी में अपनी 16वीं सालगिरह मनाई थी। इस खास मौके पर दोनों ने अपने यादगार पलों का एक वीडियो असेंबल करके शेयर किया था। वहीं संजय के अलावा मान्यता दत्त ने भी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हालांकि संजय दत्त संग शादी के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया।

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ और ‘वेलकम टू द जंगल’ में दिखाई देंगे। ‘वेलकम टू द जंगल’ 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा अरशद वारसी, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, जैकलीन फर्नांडीज और दिशा पटानी भी नजर आने वाले हैं।

 

About TSS-Admin

Check Also

Esha Deol ने धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की शादी को 44 साल बाद मां-पापा की तस्वीर शेयर की

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र आज, 2 मई 2024 को अपनी शादी के 44 साल पूरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *