Breaking News

क्या तापसी पन्नू ने गुपचुप रूप से अपने प्रेमी से शादी की? हल्दी-कॉकटेल चित्रों में दिखाए गए सितारे

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सुर्खियों में बनी हुई हैं। तापसी पन्नू की खबरों में बनी रहने की वजह तापसी पन्नू की गुपचुप शादी बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि ‘बेबी’, ‘पिंक’, ‘मनमर्जियां’, ‘डंकी’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बोय से शादी कर ली है। दोनों एक-दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे थे। वैसे दोनों की शादी की तस्वीरें अभी सामने नहीं आई हैं। हल्दी-कॉकटेल जैसे फंक्शन्स की तस्वीरें जरूर सामने आई हैं, जिन्होंने इस बज को और हवा दे दी है।

उदायपुर में की शादी

बताया जा रहा है कि तापसी पन्नू और मैथियास बोय, दोनों शनिवार को उदयपुर में शादी के बंधन में बंध गए। IANS रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के फंक्शन बुधवार को शुरू हुए। समारोह में उनके परिवार के लोगों के साथ ही करीबी दोस्त शामिल हुए। ‘थप्पड़’ और ‘दोबारा’ में तापसी के साथ काम कर चुके अभिनेता पावेल गुलाटी भी शादी में पहुंचे। अनुराग कश्यप, जो तापसी के अच्छे दोस्त भी हैं, शादी समारोह में शामिल हुए। इस समारोह में स्क्रीन राइटर कनिका ढिल्लों और हिमांशु शर्मा भी मौजूद थे। सामने आई तस्वीरों में एक खूबसूरत रिसॉर्ट देखने को मिल रहा है, जिसके बैकग्राउंड में छोटे पहाड़ भी नजर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो इसी खूबसूरत जगह तापसी ने शादी की रस्में निभाई हैं।

Taapsee pannu wedding, Taapsee pannu haldi

Image Source : INSTAGRAM

हल्दी की तस्वीरों में बहनों का जलवा।

हल्दी और कॉकटेल की तस्वीरें आईं सामने

शादी के फंक्शन्स की कई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में तापसी पन्नू और उनके बॉयफ्रेंड मैथियास बोय भले ही नजर नहीं आ रहे, लेकिन दोनों के दोस्त और परिवार के सदस्य एक साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। हल्दी की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें तापसी पन्नू की बहन शगुन और कजिन इवानिया पन्नु नजर आ रही हैं। सभी पीले आउटफिट्स में कमाल के लग रहे हैं। इसके अलावा एक और तस्वीर सामने आई है, जो एक्ट्रेस की कॉकटेल पार्टी की बताई जा रही है। इस तस्वीर को तापसी के को-एक्टर पावेल गुलाटी ने शेयर किया है, जिसमें सभी टिमटिमाके शिमरी कपड़ों में दिख रहे हैं। एक्टर अभिलाश थापलियाल भी इन तस्वीरों में छाए दिखे।

 

ऐसे हुई थी मुलाकात

बता दें, तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड मैथियास बोय भारतीय नहीं हैं। वो डेनमार्क के रहने वाले हैं और एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। उन्होंने 1988 में इंटरनेशनल मैच खेलने की शुरुआत की और साल 2012 में हुए ओलंपिक में मेन्स डबल्स में सिल्वर मेडल अपने नाम किया। दोनों की मुलाकात भी एक मैच के दौरान ही हुई थी। साल 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग चल रही थी, इसी दौरान दोनों पहली बार मिले। मैथियास बोए लखनऊ की टीम अवध वॉरियर्स से थे और तापसी चैंपियन हैदराबाद हॉटशॉट्स की ब्रांड एंबेसडर थीं।

Latest Bollywood News

About TSS-Admin

Check Also

Esha Deol ने धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की शादी को 44 साल बाद मां-पापा की तस्वीर शेयर की

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र आज, 2 मई 2024 को अपनी शादी के 44 साल पूरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *