Breaking News

इंतजार खत्म: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाजार की रिलीज डेट घोषित

संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’  का लोगों को बसब्री से इंतजार है। वेब सीरीज की कई झलकियां मेकर्स ने पहले ही दिखा दी, लेकिन रिलीज डेट के बारे को टीका-टिप्पणी नहीं की जा रही थी। ऐसे में बेकरार फैंस लगातार सवाल कर रहे थे कि ये सीरीज कब रिलीज होगी। बीते दिन सोशल मीडिया पर #HeeramandiKabReleaseHogi ट्रेंड भी करता रहा। अब आखिरकार मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। उन्होंने साफ कर दिया कि मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज कब रिलीज हो रही है।

रिलीज डेट का हुआ ऐलान

मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स के ऊपर एक ग्रैंड ड्रोन शो में नेटफ्लिक्स और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की रिलीज डेट का ऐलान किया। बताया गया कि 1 मई 2024 को वेब सीरीज का प्रीमियर किया जाएगा। संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ की लीडिंग एक्ट्रेसेज मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी इस दौरान मौजूद रहीं। रिलीज डेट के ऐलान के लिए 1000 ड्रोन का इस्तेमाल किया गया, जो एक खास पल से कम नहीं था।

संजय लीला भंसाली को फैंस के रिएक्शन का इंतजार

प्रीमीयर की डेट की घोषणा करते हुए डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कहा, ‘मैं पूरी टीम का आभार व्यक्त करता हूं उनके जुनून और समर्पण के लिए, जो उन्होंने हीरामंडी: द डिमांड बाजार की दुनिया को नेटफ्लिक्स पर लाने के लिए दिखाई है। इसे 1 मई को रिलीज करने के साथ हम दुनिया भर के दर्शकों के रिएक्शन का इंतजार करेंगे।’ बता दें, इस ग्रैंड ड्रोन शो में सीरीज में मौजूद एलिमेंट्स दिखाए गए जैसे घुंघरू, झरोखा और आदाब। इसके आगे भी काफी कुछ शानदार देखने को मिला।

कुछ ऐसी होगी ‘हीरामंडी’ की कहानी 

‘हीरामंडी’ की कहानी के बारे में बात करें तो यह दो कोठों की कहानी दिखाती है। संचालक वैश्या मल्लिकाजान (मनीषा कोइराला) और फरीदन (सोनाक्षी सिन्हा) के बीच की तनातनी को सीरीज में दिखाया गया है। सीरीज में एक ऐसी दुनियां दिखाई जाएगी जहां वैश्याएं रानियों के रूप में राज करती हैं। एक ओर घंघोर टक्कर वहीं दूसरी ओर मल्लिकाजान की सबसे छोटी बेटी आलम (शर्मिन सहगल) की आशिकी शो में देखने को मिलेगी। मल्लिकाजान उम्मीद लगाएगी कि आलम उनकी गद्दी संभाले, लेकिन आलम को सत्ता से ज्या किसी के प्यार में दिलचस्पी रहेगी। ऐसे में उसके सामने एक कठिन परिस्थिति पैदा होगी, जहां उसे सत्ता और प्यार में से किसी एक को चुनना पड़ेगा।

 

About TSS-Admin

Check Also

Esha Deol ने धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की शादी को 44 साल बाद मां-पापा की तस्वीर शेयर की

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र आज, 2 मई 2024 को अपनी शादी के 44 साल पूरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *