Breaking News

ये खिलाड़ी न्यूज़ीलैंड सीरीज के दौरान हुए चोटिल ,पाकिस्तान एक साथ को दो बार झटके लगे

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का आयोजन पाकिस्तान में किया जा रहा है। जहां कुल तीन मैच हो चुके हैं और अभी दोनों टीम 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण नहीं खेला जा सका था, वहीं दूसरा मैच पाकिस्तान और तीसरा मुकाबला न्यूजीलैंड ने जीता है। इस सीरीज के चौथे मुकाबले से पहले पाकिस्तान की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के दो खिलाड़ी इस सीरीज से बाहर हो चुके हैं। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद इरफान खान हैं।

PCB ने दी जानकारी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को दोनों खिलाड़ियों के रेडियोलॉजी रिपोर्ट के बाद इस बात की जानकारी दी है। हालांकि दोनों खिलाड़ियों को किस तरह की इंजरी हुई है इस बात की जानकारी बोर्ड द्वारा नहीं दी गई है, लेकिन बयान से यह पता चल रहा है कि रिजवान को हैमस्ट्रिंग की चोट लगी होगी। सीरीज के तीसरे मुकाबले के दौरान बल्लेबाजी करते वक्त रिजवान इसके कारण दिक्कत में भी नजर आ रहे थे।

रिजवान के बाहर होने से पाकिस्तान के लाइनअप पर असर पड़ेगा, रिजवान के बाहर होने के बाद अन्य विकेटकीपर बल्लेबाजों के लिए प्लेइंग 11 की राहें खुल गई है। बुधवार को पीसीबी का एक बयान में कहा कि पीसीबी मेडिकल पैनल को कल मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद इरफान खान की रेडियोलॉजी रिपोर्ट मिली है। रिपोर्टों की समीक्षा करने और पाकिस्तान टीम मैनेमेंट के सुझाव के बाद, दोनों खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार और शनिवार के टी20 मैच से आराम देने का निर्णय लिया गया है। दोनों खिलाड़ी एनसीए में पीसीबी मेडिकल पैनल के साथ अपने रिहैब पर काम करेंगे।

पाकिस्तान के लिए वापसी मुश्किल

पाकिस्तानी टीम के लिए इंजरी का संकट गहरा गया है क्योंकि खेल के दौरान कोई असुविधा नहीं होने के बावजूद इरफान को हैमस्ट्रिंग की समस्या हो गई है। इसके बाद पीसीबी को उन्हें सीरीज से हटाने के लिए मजबूर होना पड़ा। इन चीजों ने टीम की चुनौतियों को और बढ़ा दिया है, खास कर तब जब आजम खान अपनी दाहिनी टांग की मांसपेशियों में ग्रेड-वन की चोट के कारण पहले ही बाहर हो चुके हैं। पाकिस्तान के लिए इससे बुरा समय नहीं हो सकता। ऐसे में टीम के लिए सीरीज के अगले मैच में वापसी कर पाना मुश्किल होगा।

About TSS-Admin

Check Also

शतरंज प्रतियोगिता में सी.एम.एस. छात्र ने जीता प्रथम पुरस्कार

लखनऊ, 1 मई। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर प्रथम कैम्पस के कक्षा-1 के छात्र वियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *