Breaking News

ये एक्टर जो पहले ऐश्वर्या राय के साथ फिल्मों में रोमांस कर चुके हैं, अब सपोर्टिंग रोल में आते हैं।

विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना आज 28 मार्च को अपना 49वां बर्थडे मना रहे हैं। अक्षय खन्ना ने 90’s से लेकर 2000’s तक कई बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ पर्दे पर रोमांस किया। अक्षय दिल चाहता है’, ‘हलचल’, ‘हंगामा’ और ‘रेस’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुके हैं। लेकिन उनका करियर वैसा नहीं रहा जैसा होना चाहिए था। इतनी अच्छी फिल्में करने के बाद भी अक्षय खन्ना अपने पापा विनोद खन्ना की तरह अपना जलवा नहीं बिखेर पाए और फिल्मों से गायब हो गए। कई साल तक वह फिल्मी पर्दे पर नहीं दिखे। लेकिन जब वापसी की तो सिर्फ सपोर्टिंग किरदारों तक ही सीमित रह गए।

लंबे समय बाद अक्षय सपोर्टिंग रोल में दिखे

जी हां, लंबे समय बाद अक्षय खन्ना ने जब एक्टिंग की दुनिया में वापसी की तो वो लीड रोल नहीं बल्कि सपोर्टिंग रोल में नजर आए। ‘ढिशूम’ से अक्षय खन्ना ने एक्टिंग की दुनिया में वापसी की। इसके बाद वो ‘मॉम’, ‘इत्तेफाक’, ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में नजर आए। लेकिन इन फिल्मों में वह सपोर्टिंग किरदारों में ही नजर आए। वहीं हाल ही में अक्षय को ‘दृश्यम 2’ से दोबारा चमकने का मौका मिला। इस फिल्म में भी वह सपोर्टिंग किरदार में ही दिखे। फिल्म तो हिट रही लेकिन एक्टर को इस फिल्म से भी कुछ खास फायदा नही मिला। वहीं इस फिल्म के बाद से उन्होंने अपनी कोई नई फिल्म अनाउंस नहीं की है। लेकिन अक्षय के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अक्षय खन्ना की सुपरहिट फिल्में

बता दें कि साल 1997 में आई फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ से अक्षय खन्ना ने डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म फ्लॉप रही। इस फिल्म के बाद वह ‘बॉर्डर’ में नजर आए । ये फिल्म सुपरहिट रही और इस फिल्म से उन्हें पहचान मिली। इसके बाद उनकी दो फिल्में ‘मोहब्बत’ और ‘भाई भाई’ आई जो फ्लॉप हुई। इसके बाद अक्षय खन्ना की फिल्म ‘ताल’ आई जो ब्लॉकबस्टर साबित हु।. इसमें उनके अपोजिट ऐश्वर्या राय नजर आई थीं। फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। इसके अलावा अक्षय खन्ना ने ‘दिल चाहता है’, ‘हंगामा’, ‘रेस’, ‘हलचल’, ‘हमराज’, ‘दृष्यम 2’, ‘नो प्रोबलम’ जैसी कई सफल फिल्में कीं।

 

About TSS-Admin

Check Also

Esha Deol ने धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की शादी को 44 साल बाद मां-पापा की तस्वीर शेयर की

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र आज, 2 मई 2024 को अपनी शादी के 44 साल पूरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *