Breaking News

मृत्यु के एक साल बाद सतीश कौशिक की ये फिल्म रिलीज हुई; जानिए कहां और कैसे देख सकते हैं

सतीश कौशिक ने 9 मार्च 2023 को दुनिया को अलविदा कह दिया, लेकिन उनके निधन के बाद भी वह अपनी फिल्मों की वजह से लोगों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कागज 2’ आखिरकार ओटीटी पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में सतीश कौशिक के अलावा अनुपम खेर, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता और अनंग देसाई जैसे कलाकार हैं। ओटीटी पर रिलीज होते ही फिल्म टॉप 10 की लिस्ट में शामिल हो गई है। हाल ही में एक्टर अनुपम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो मैसेज शेयर किया है, जिसमें उन्होंने आप उनके दिवंगत दोस्त की फिल्म देखने के लिए अपील करते हुए देख सकते हैं।

दिवंगत सतीश कौशिक की कागज 2 हुई रिलीज

निधन के बाद सतीश कौशिक को फिल्म ‘पॉप कौन’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया था। इस बीच अब दिवंगत सतीश कौशिक की एक और फिल्म ‘कागज 2’ रिलीज हो गई है। निर्देशक और अभिनेता सतीश के दोस्त अनुपम खेर ने खुद फिल्म ‘कागज 2’ की ओटीटी रिलीज की जानकारी लोगों को सोशल मीडिया पर दी है। साथ ही ये भी बताया है कि कहां और कैसे आप फिल्म को देख सकते हैं।

कागज 2 कहां देख सकते हैं?

सतीश कौशिक की फिल्म ‘कागज 2’ रिलीज हो चुकी है। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए बताया कि ये फिल्म प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को देखने के लिए इंस्टाग्राम पर एक अपील वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, ‘कृपया @amazonprime पर #SatishKaushik की आखिरी फिल्म #Kaagaz2 देखें। यह एक असल मुद्दे पर बेस्ड फिल्म है। मैं वादा करता हूं कि आपको यह फिल्म पसंद आएगी!’

कागज 2 के बारे में

जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि ‘कागज 2’, 2021 की भारतीय बायोग्राफिकल कॉमेडी फिल्म ‘कागज’ का सीक्वल है, जिसका निर्देशन सतीश कौशिक ने किया था। इस फिल्म का निर्देशन वीके प्रकाश ने किया है और इसका निर्माण शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन ने किया है। इसे सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने मिलकर बनाया है। वहीं कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ में भी सतीश कौशिक लीड रोल में नजर आने वाल हैं।

About TSS-Admin

Check Also

शीतल पहाड़ियों में विंटर सूट पहने सुनील शेट्टी ने किलर लुक में दिखाई दिया

  ‘मोहरा’, ‘बॉर्डर’ और ‘धड़कन’ जैसी हिट फिल्में देने वाले एक्टर सुनील शेट्टी आए दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *