Breaking News

UP News : पूरब के डॉन की मौत के बाद उनकी पत्नी-बेटे ने क्या कहा? जब भाजपा नेता की हत्या पर वो बरी हुए थे

 

 

माफिया मुख्तार अंसारी अब इस दुनिया में नहीं हैं। गुरुवार को बांदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई। मुख्तार की मौत के बाद भाजपा के दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय और बेटे पीयूष राय ने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर बाबा के दर्शन किए।

बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने आई कृष्णनंद राय की पत्नी अलका राय ने कहा कि आज का दिन हमारे लिए बेहद खास है। बाबा विश्वनाथ पर पूरा भरोसा था आज बाबा की वजह से न्याय मिला है। कोर्ट से हम लोग हार गए थे। पीएम मोदी और सीएम योगी की देन है जो मुझे और मेरे परिवार को न्याय मिला है।

मुख्तार की मौत पर उनके परिवार और विपक्षी पार्टियों द्वारा सरकार पर साजिश के आरोप लगाने के सवाल पर अलका राय ने कहा कि ये बिल्कुल गलत बात है। विपक्षी पार्टियों को तुष्टिकरण की राजनीति करना है। उनको विरोध करने के लिए कोई न कोई मुद्दा चाहिए वो एक अपराधी में अपना मजहब ढूंढ रहे हैं। मेरा यह मानना है रमजान के इस महीने में ये फैसला आया है, इसे अल्लाह का न्याय कहिए या बाबा का न्याय…।

वहीं, कृष्णानंद के बेटे पीयूष ने कहा कि आज का दिन उनके लिए खुशी का है और होली-दिवाली से कम नहीं है। पीयूष राय ने कहा कि मुझे पता चला है कि बांदा जेल में मुख्तार की मृत्यु हो चुकी है। इस समय मैं बाबा विश्वनाथ और गोरखनाथ भगवान का बहुत शुक्रिया कहूंगा। उनका बहुत आशीर्वाद है हम लोगों पर…

About TSS-Admin

Check Also

बोर्ड परीक्षा में सी.एम.एस. कैम्ब्रिज का शानदार प्रदर्शन

लखनऊ, 24 मई। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के कैम्ब्रिज सेक्शन के मेधावी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *