Breaking News

VIDEO: हार्दिक पांड्या को लेकर केविन पीटरसन ने दिया तीखा बयान, जो साफ है कि वह एक्टिंग कर रहा है

आईपीएल के 17वें सीजन को लेकर जब मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की जगह पर हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने का ऐलान किया था, तो उसके बाद से ही लगातार फ्रेंचाइजी और पांड्या दोनों को फैंस की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। वहीं अब टीम के लिए ये सीजन अच्छा नहीं जाने पर केविन पीटरसन औ सुनील गावस्कर ने भी हार्दिक पांड्या की कप्तानी और उनके फॉर्म को लेकर तीखी आलोचना की है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस की टीम रोहित शर्मा के शतक के बावजूद 20 रनों से मुकाबला हार गई। इस मैच में हार के बाद सबसे ज्यादा आलोचना का सामना कप्तान हार्दिक पांड्या को करना पड़ रहा है, जो सीएसके की पारी में आखिरी ओवर गेंदबाजी करने आए थे और 26 रन दे दिए थे। इस मैच के बाद इंग्लैंड टीम के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने हार्दिक की आलोचना करने के साथ कहा कि उन्हें देखकर साफ पता चल रहा है कि वह एक्टिंग कर रहे हैं।

टॉस के समय साफ पता चल रहा था कि वह जबरदस्ती मुस्कुरा रहा

केविन पीटरसन ने स्टार स्पोर्ट्स पर हार्दिक पांड्या की कप्तानी को लेकर कहा कि मुझे लगता है उसे खेल के बाहर हो रही हर चीज से इस समय प्रभाव पड़ रहा है। टॉस के समय जब मैंने उसे देखा तो साफ पता चल रहा था कि वह जबरदस्ती मुस्कुरा रहा है, ऐसा लग रहा वह एक्टिंग कर रहा। वह इस समय बिल्कुल भी खुश नहीं है। मैं वहां रहा हूं और मैं कह सकता हूं कि ये उसे प्रभावित कर रहा है। जब धोनी उनकी गेंदों पर छक्के लगा रहे थे तो आप स्टेडियम में शोर को सुन सकते थे जो हार्दिक के ही खिलाफ था। वह भी एक भारतीय खिलाड़ी हैं और उनकी भी भावनाएं हैं। उसके साथ इस तरह का व्यवहार होने पर उसे बिल्कुल फर्क पड़ेगा।

गावस्कर ने कप्तानी के मोर्चे पर की हार्दिक की आलोचना

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स मुंबई इंडियंस टीम की हार के बाद हार्दिक पांड्या की बतौर गेंदबाज और कप्तान के रूप में कड़ी आलोचना की। गावस्कर ने कहा कि मैंने काफी समय के बाद इस तरह की खराब गेंदबाजी देखी है। हार्दिक को इस बात के बारे में साफ पता था कि उनके पास ऐसी गेंदबाजी जिसपर धोनी आसानी से छक्का लगा सकते हैं उसमें भी आप उन्हें लेंथ गेंदबाजी कर रहे जिसपर कोई भी बल्लेबाज गेंद को ऐसे हालात में फैंस के बीच पहुंचा देता। पूरी तरह से सामान्य स्तर से भी खराब गेंदबाजी थी और मैच में उनकी कप्तानी भी काफी खराब रही।

 

About TSS-Admin

Check Also

शतरंज प्रतियोगिता में सी.एम.एस. छात्र ने जीता प्रथम पुरस्कार

लखनऊ, 1 मई। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर प्रथम कैम्पस के कक्षा-1 के छात्र वियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *