Breaking News

वाह, भाई! करोड़पति नकुलनाथ के पास खुद की कार भी नहीं: खुलासा

कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ के बेटे और कांग्रेस के छिंदवाड़ा सीट से पार्टी के उम्मीदवार नकुलनाथ ने मंगलवार को अपना नामांकन पत्र भर दिया है। नकुलनाथ ने अपने नामांकन पत्र में अपने बारे में जो जानकारी दी है उसके मुताबिक नकुलनाथ के पास कुल 649 करोड़ 51 लाख 96 हज़ार 174 रुपये की चल संपत्ति है लेकिन करोड़ों के मालिक नकुलनाथ के पास खुद की कार नहीं है। उनकी घोषित संपत्ति में  कई कंपनियों के शेयर, म्युचुअल फंड, एफडी और सेविंग्स शामिल हैं।

वहीं, नकुलनाथ की पत्नी प्रियानाथ के पास  19 करोड़ 20 लाख 17 हज़ार 294 रूपये की चल संपत्ति है। नकुलनाथ के पास 12 बैंक अकाउंट हैं जिनमें से 8 देश में और 4 विदेश में हैं। विदेशों में चार बैंक खाते हैं जो सभी बहरीन में हैं जबकि उनकी पत्नी प्रियानाथ के विदेश में 8 बैंक खाते हैं जो बहरीन, सिंगापुर और मलेशिया में हैं।

नकुलनाथ के पास दिल्ली के पंचशील पार्क में 45 करोड़ 15 लाख का बंगला है और छिंदवाड़ा में 2 करोड़ 92 लाख की कृषि भूमि है। उनके पास 2 करोड़ 2 लाख की ज्वेलरी और 6 लाख 46 हज़ार की एक पेंटिंग है।  तो वहीं उनकी पत्नी प्रियानाथ के पास 2 करोड़ 75 लाख की ज्वेलरी है।

कांग्रेस के अभेद्य किले छिंदवाड़ा को भेदने के लिए बीजेपी की तैयारी

नकुलनाथ के खिलाफ खड़े भाजपा उम्मीदवार विवेक साहू बंटी अब बुधवार को अपना नामांकन पत्र भरेंगे। उनके नामांकन के समर्थन में तमाम भाजपा के दिग्गज मौजूद रहेंगे। जानकारी के मुताबिक दिन के 12.45 पर मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रह्लाद पटेल भी बंटी के नामांकन रैली में मौजूद रहेंगे। भाजपा ने नकुलनाथ को मात देने के लिए विवेक साहू बंटी को चुनाव मैदान में उतारा है, जिनकी वहां के आम जन में काफी गहरी पैठ है।

About TSS-Admin

Check Also

रायबरेली से राहुल उम्मीदवार, उत्तर प्रदेश में जागी उम्मीदे हजार , भाजपा की तीन चरणों की हार सातों में रहेगी बरकरार।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अभय दुबे ने जारी बयान में कहा कि उत्तर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *